महाराष्ट्र में हुआ ताकत का गलत इस्तेमाल, कंगना मामले में फैसले से हुआ साफ: देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में ताकत का गलत इस्तेमाल हुआ है, अपनी बात को मजबूती देते हुए फडणवीस ने कहा कि कंगना रनौत के मामले में आये फैसले से साफ़ होता है कि कैसे सरकार ने ताकत का गलत इस्तेमाल किया. अगर आप सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत बोलेंगे तो आपको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महाराष्ट्र में यही स्थिति है.

पूर्व सीएम ने कहा कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट (अरनब गोस्वामी के मामले में) और हाई कोर्ट के फैसलों के साफ होता है कि सरकार कैसे काम कर रही है. एक साल बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को इंटरव्यू दिया. इस पूरे इंटरव्यू में कोई विजन दिखाई नहीं दिया।

दुर्भाग्यवश सीएम ठाकरे का पूरा इंटरव्यू सिर्फ आरोपों से भरा था. मैंने ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा, जो सिर्फ लोगों को डराता है. ऐसे लोग मुख्यमंत्री नहीं हो सकते जो सिर्फ लोगों को डराते हैं. यह हमने दशहरा रैली के दौरान भी देखा है. फडणवीस ने निशाना साधते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री का इंटरव्यू नहीं था, बल्कि किसी की निजी भावनाएं बाहर आ रही थीं.