दिल्ली दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, आतंकी अब्दुल लतीफ़ और अशरफ़ को दिल्ली स्पेशल सेल ने दबोचा

दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी की वजह से राजधानी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला होने से बच गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी से दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया, गिरफ्तार किये गए आतंकी कश्मीर के रहने वाले हैं और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से तालुक रखते हैं। गिरफ्तार किये गए आतंकियों के नाम अब्दुल लतीफ़ मीर और मोहम्मद अशरफ़ है। दोनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों आतंकी दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. दिल्ली में धमाका करने की साजिश थी. लेकिन दिल्ली स्पेशल सेल ने आतंकवादियों के मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

दिल्ली पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से धर दबोचा. आतंकियों के पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है. आतंकियों के पकड़े जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को हाई अलर्ट कर दिया गया है. 22 वर्षीय आतंकी अब्दुल लतीफ़ कश्मीर के बारामुला का रहने वाला है जबकि 20 वर्षीय आतंकी मोहम्मद शरफ़ कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस को दोनों आतंकियों के बारे मे सूचना मिली थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और फिर कल रात दिल्ली पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से धर दबोचा।