अर्नब के समर्थन में सत्याग्रह करने जा रहे कपिल, बग्गा और पटेल को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार!

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राजघाट पर सत्याग्रह करने जा रहे भाजपा नेता कपिल, तजिन्दर बग्गा और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल समेत सैकड़ों लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस राजेंद्र नगर थाने ले गई है.

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने बुधवार ( 4 नवम्बर, 2020 ) को सुबह लगभग साढ़े 6 बजे उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने बंद केस में अर्नब की गिरफ़्तारी हुई।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को ऐलान किया था कि अगर आज शाम ( 7 नवंबर, 2020 ) तक अर्नब गोस्वामी की रिहाई नहीं हुई तो ठाकरे सरकार के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह होगा। बतातें चलें कि 7 नवंबर, 2020 को अर्नब की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल सकी. 6 घंटे से ज्यादा चली मैराथन सुनवाई के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस तरह से अर्नब गोस्वामी की रिहाई नहीं हो सकी.

अर्नब गोस्वामी की रिहाई न होनें के बाद कपिल, मिश्रा, तजिन्दर बग्गा और प्रशांत पटेल समेत सैकड़ों लोग आज सुबह 9 बजे राजघाट पहुंचे सत्याग्रह करने लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि ये वही दिल्ली पुलिस है जो शाहीन बाग़ में रोड छापकर बैठे लोगों को एक महीनें तक नहीं हटा पाई थी.

loading...