दारू के लिए चखना लाने से किया इंकार तो गुंडे शादाब ने अलकाश का किया मर्डर

delhi-news-alkash-murder-case-by-shadab-daru-chakhna

दिल्ली: फरीदाबाद से सटे मदनपुर खादर से एक हैरान करने वाली खबर आयी है जहाँ पर दारू के लिए चखना लाने से इंकार करने पर गुंडे शादाब ने अलकाश नामक युवक की चाकुओं से मार मार कर उसकी ह्त्या कर दी है, इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करके कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

FIR में शिकायतकर्ता समीर अहमद सैफ ने बताया – दिनांक 4 नवंबर 2020 को मैं अपने छोटे भाई के साथ एक दूकान के सामने खड़ा होकर बातचीत कर रहा था तभी मेरा दोस्त अलकाश अपने हाथ में खाने का कुछ सामान लेकर आया, उसी समय एक लड़का शादाब अपनी मोटरसाइकिल से वहां आया और पानी के प्लांट के सामने खड़ा हो गया.

उसके बाद शादाब ने अलकाश से दारू के लिए चखना लाने को कहा जिसपर अलकाश ने मना कर दिया, उस समय शादाब शराब के नशे में था, वह अलकाश को गाली देते हुए और धक्के मारते हुए पानी के प्लांट के अंदर ले गया और उसे पीटने लगा, अलकाश ने कहा – भाई मुझे क्यों मार रहे हो. तो शादाब बोला – आज तुझे जाना से मार दूंगा, तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरी बात ना मानने की.

शादाब पानी के प्लांट के अंदर ही अलकाश को मारने लगा, मैंने अंदर झांककर देखा तो शादाब चाकू से अलकाश पर हमले कर रहा था. मैं डर गया और गेट से दूर हो गया, तभी अचानक अलकाश – मम्मी बचाओ, मम्मी बचाओ चिल्लाते हुए अपने घर की तरफ भागा, वह खून से लथपथ था.

तभी शादाब वहां से निकला और अपनी लाल रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से भाग गया, शादाब हमारी गली में ही रहता है और बदमाशी करता है, उसने ही अलकाश की हत्या की है. उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाय.

इस मामले में कालिंदी कुञ्ज थाना पुलिस ने मुकदमा नंबर 474, IPC 302 के तहत दर्ज करके कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.