दिल्ली में नहीं कंट्रोल हो रहा कोरोना, दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई कड़ी फटकार

दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। दिल्ली में दिन-प्रतिदिन हालात बहुत भयावह होते चले जा रहे हैं। दिल्ली की लचर स्वास्थ्य सुविधाओं उजागर हुई हैं, अब दिल्ली हाइकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है.

हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार से कहा है कि कोरोना से मरने वालों के परिजनों को क्या जवाब दोगे? बता दें, दिल्ली में तेजी से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। इसी के मद्देनजर हाईकोर्ट की ये टिप्पणी आई है। कोर्ट ने कहा- ‘हर रोज मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है। रोज कोई न कोई अपने किसी करीबी या परिजन को खो रहा है, उन्हें क्या जवाब देंगे?

हाई कोर्ट ने कहा, ‘आपने आज केंद्र के साथ बातचीत शुरू की है। जबकि, आपको यह पहले करना चाहिए था। हम यह नहीं कह रहे कि आप कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, पर जो कर रहे हैं, वह काफी नहीं है।

बता दें, दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालातों पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली बीजेपी और दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्षों के साथ एक बैठक की। वहीं कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी कोरोना के मौजूदा हालात पर चर्चा की थी। और हरसंभव मदद का वादा किया था.

loading...