दीपक शर्मा ने दी उद्धव को खुली चुनौती, हिम्मत हो तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ, अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिसकी चारों और आलोचना हो रही है। पुलिसवालों ने अर्नब के साथ बदसलूकी की है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें अर्नब पुलिसवालों के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं कि उनके साथ धक्का मुक्की की गई है।

अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी के बाद पूरे देश में गुस्सा है, सामाजिक कार्यकर्ता दीपक शर्मा ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी की निंदा करते हुए कहा कि अपनी गली में कुत्ते भी शेर होते हैं, साथ ही उन्होनें मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस वर्दी का सम्मान नहीं कर रही है, इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत हो तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को गुंडा करार देते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि महाराष्ट्र की गद्दी पर एक गुंडा बैठा हुआ है, संतों को मरवाने वाला, ड्रग्स वालों को बचाने वाला। इसके अलावा उन्होंने उद्धव को सोनिया सेना का गुलाम करार दिया।

दीपक शर्मा ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने पुलिस से एक पत्रकार ( अर्नब गोस्वामी ) के साथ ऐसा ट्रीट करवाया जैसे आतंकियों के साथ किया जाता है, मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए शर्मा ने कहा कि वर्दी पेटीकोट वालों की गुलाम हो गई है। मुंबई पुलिस कमिश्नर पर निशाना साधते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि तुमने वर्दी का मान नहीं रखा।

दीपक शर्मा ने कहा कि अर्नब ने एंटोनियों मायनों, बेबी पेंग्विन बोला था, मैं भी बोल रहा हूँ, उन्होंने कहा कि अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है, अगर महाराष्ट्र की गद्दी पर कोई कुत्ता नहीं बैठा है तो वो आये उत्तर प्रदेश और जैसे अर्नब गोस्वामी को उठाया है, वैसे ही मुझे उठाये।

सीएम उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि अगर महाराष्ट्र की गद्दी पर बाल ठाकरे की औलाद बैठी है तो भेजे अपने वर्दी के गुलामों को योगी प्रदेश और करे मुझे गिरफ्तार! अगर गिरफ्तार कर लिया तो मूछ मुंडवा लूंगा अरेस्ट होते ही, वरना मान लूंगा अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है।