बंगाल BJP अध्यक्ष के इस बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- भाजपा मतलब गुंडा पार्टी

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार ( 8 नवंबर, 2020 ) को राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ एक ऐसा बयान दे दिया जिसपर बवाल मच गया है, कांग्रेस ने भी दिलीप घोष के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि भाजपा मतलब गुंडा पार्टी, इस बात को भाजपा सरकार ने हर बार अपने कार्यों से सिद्ध किया है.

कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से किये गए ट्वीट में लिखा गया है, भाजपा मतलब गुंडा पार्टी, इस बात को भाजपा सरकार ने हर बार अपने कार्यों से सिद्ध किया है। बंगाल भाजपा अध्यक्ष का बयान उनकी दंगई मानसिकता को बयां करता है। इस तरह की गुंडा गर्दी से देश को बचाने का समय आ गया है।

आपको बता दें कि एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मैं ममता के लोगो को बता देना चाहता हूँ की तुम लोगो के पास अब सिर्फ 6 महीने का ही समय बचा है, तुम लोग 6 महीने में नहीं सुधरे तो न तुम लोगो का बचेगा हाथ पैर और न ही सर, तुम लोगो को घर पहुँचने से पहले अस्पताल में पहुँचाया जायेगा और तुम लोगो को शमसान भेजा जायेगा।

जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बल के जरिए चुनाव कराने की बात कही. उन्होंने कहा, ‘अगले विधानसभा चुनाव में दीदी की पुलिस बैठी रहेगी और दादा की पुलिस काम करेगी।