केजरीवाल पर भड़की कांग्रेस, कहा- दिल्ली में आउट ऑफ़ कंट्रोल हो रहा कोरोना और केजरीवाल..?

दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। दिल्ली में दिन-प्रतिदिन हालात बहुत भयावह होते चले जा रहे हैं। दिल्ली की लचर स्वास्थ्य सुविधाओं उजागर हुई हैं, दिल्ली में बढ़ते कोरोना प्रकोप को लेकर कांग्रेस ने केजरीवाल पर निशाना साधा है. दिल्ली कांग्रेस का कहना है कि कोरोना दिल्ली में विकराल रूप धारण कर रहा है और केजरीवाल घटिया राजनीति करने में व्यस्त हैं.

दिल्ली कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल जी दिल्ली में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल हो रहा है, अस्पतालों में मरीजों को बेड नही मिल रहे है, रोजाना मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, शमशान घाट पर संस्कार के लिए लंबी वेटिंग है और आप इन सब चीजों पर ध्यान देने की बजाय घटिया राजनीति करने से बाज़ नही आ रहे है।

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि अरविंद सरकार में दूरदर्शिता और योजना की कमी स्पष्ट दिखाई देती क्योंकि दीपावली से ठीक एक सप्ताह पहले भी अचानक पटाखा बिक्री पर प्रतिबंध से व्यापारियों को भारी आर्थिक नुकसान हुआ। दिल्ली सरकार द्वारा शादियों में 200 की जगह 50 लोगों के शामिल होने के लिए अचानक लिया गया फैसला अमानवीय है।

आपको बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना केस को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने भी केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है, बता दें कि केजरीवाल के विज्ञापन टीवी पर बहुत अधिक आते हैं, जिसमें वह खुद को दिल्ली का बेटा और भाई बताते रहते हैं।

loading...