फैजाबाद अयोध्या बन सकता है, इलाहाबाद प्रयागराज तो फिर हैदराबाद भाग्यनगर क्यों नहीं बन सकता: CM योगी

साभार- डेक्कन हेरॉल्ड

हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव में प्रचार करने के लिए आज भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैदराबाद पहुंचे। सीएम योगी के पहुँचते ही हैदराबाद भगवामय हो गया. सीएम योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए। इस दौरान सुपरहिट फिल्म बाहुबली का गाना ‘जियो रे बाहुबली’ भी रोड शो में बजता दिखा।

सीएम योगी के रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। रोड शो में आये लोगों ने नारा लगाया। आया आया कौन आया,ओवैसी का बाप आया”..रोड शो के बाद सीएम योगी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए हैदराबाद नाम बदलकर भाग्यनगर करने पर जोर दिया।

सीएम योगी ने कहा कि हमने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या किया। हमने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किया। ये हमारे संस्कृति के प्रतीक हैं। तो हैदराबाद का प्राचीन नाम भाग्यनगर क्यों नही हो सकता।

तेलंगाना की सत्त्तारूढ़ टीआरएस और ओवैसी की AIMIM पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि TRS और AIMIM का नापाक गठबंधन बना है, ये यहां (हैदराबाद) के विकास में बाधा बन रहा है। यहां का प्रत्येक नागरिक, व्यापारी परेशान है। यहां की सरकार और कॉर्पोरेशन में जो लोग रहे हैं उनका विकास और जनता की बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी मजबूती के साथ अपने चुनाव घोषणा पत्र के माध्यम से आपके बीच उपस्थित हुई है। एक अच्छे ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के गठन के लिए भाजपा को यहां भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए हमें आगे आना होगा।

loading...