दिल्ली: बुर्का पहन महिला ने चलाई गोली, धमकाते हुए बोली, गैंगस्टर नासिर की बहन हूँ, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुर्काधारी महिला बेख़ौफ़ होकर गोली चलाते नजर आ रही है, इस महिला का नाम नुसरत बताया जा रहा है। फिलहाल इस बुर्काधारी महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये वीडियो बीते 18 नवंबर का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में नुसरत न सिर्फ गन्दी-गन्दी गालियाँ दे रही है, बल्कि धमकाते हुए यह भी कह रही है कि गैंगस्टर नासिर की बहन हूँ. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वो गोली चला रही होती है तो उसके इंतजार में एक बाइक वाला किनारे खड़ा रहता है और फिर उसी पर बैठ निकल जाती है।

दिल्ली पुलिस के डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) वेद प्रकाश सुर्या के हवाले से ऑपइण्डिया ने लिखा है कि फहीम के पास किसी शाहरुख नाम के शख्स का मोबाइल फोन बंधक पड़ा हुआ था, जो वो नहीं लौटा रहा था। इसी को लेकर वो फहीम को धमकाने गई थी और गोली चला कर उसे डरा रही थी। इसके लिए उसने लोनी के किसी मकसूद से पिस्टल खरीदी थी।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दिल्ली पुलिस इस बुर्काधारी महिला पर क्या कार्यवाही करती है, इसका भाई नासिर भी गैंगस्टर है, इसका खुलासा भी खुद इसी महिला ने ही कर दिया। हो सकता है अब दिल्ली पुलिस इसके भाई नासिर को भी गिरफ्तार करे। आपको बता दें कि बुर्के की आड़ में बैंको में डकैती से लेकर पॉकेटमारी तक होती रही है।