गोवा सरकार ने गंदगी फैलाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन को लताड़ा, अब करण जौहर को भरना पड़ेगा जुर्माना!

करण जौहर और उनका धर्मा प्रोडक्शन एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में है। हाल ही में गोवा के एक गांव में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जो गंदगी फैलाई गई थी, उसे लेकर गोवा सरकार काफी गुस्से में है। अब गोवा सरकार ने इसके लिए धर्मा प्रोडक्शन को सख्त चेतावनी भी दी है या तो वे सार्वजनिक तौर पर अपनी इस गलती के लिए क्षमा मांगे, या फिर आगे की कार्रवाई के लिए तैयार रहें। मतलब जुर्माना ठोंका जाएगा।

बता दें कि हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में करण जौहर अपनी धर्मा प्रोडक्शन की टीम के साथ गोवा गये थे। दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ये पूरी टीम मुंबई लौट आई, परन्तु इस शूटिंग के दौरान इन लोगों ने गोवा के एक गांव में गंदे कपड़ों और कूड़ों को फेंक दिया।

इसके बाद उत्तरी गोवा में नेरुल के रहने वाले एक निवासी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में इस व्यक्ति ने एक कूड़े का ढेर दिखाया, जिसे कथित तौर पर दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म की क्रू का बताया गया।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये मुद्दा चर्चा का विषय बन गया। राज्य में चलने वाली एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा। वहीं, गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने बुधवार को कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक या डायरेक्टर को गंदगी फैलाने और इसे साफ किए बिना जाने पर राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वरना जुर्माना लगाएंगे।

loading...