बंगाल: एक और BJP कार्यकर्ता की मौत, दुर्गा पूजा के दौरान TMC के गुंडों की थी निर्मम पिटाई!

कोलकाता, 2 नवम्बर: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं की ह्त्या का सिलसिला लगातार जारी है. सूबे की ममता बनर्जी सरकार इसे रोकने में नाकामयाब हो रही है, एक हफ्ते भी नहीं बीतते की किसी न किसी भाजपा नेता के ह्त्या की खबर आ ही जाती है, ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब बैरकपुर के भाटपारा में एक भाजपा कार्यकर्त्ता की मृत्यु हो गई.

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरविन्द मेनन ने ट्वीट कर कहा की दुर्गा पूजा के चरण टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता बीरेंद्र शॉ की निर्मम पिटाई की थी, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) के राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द मेनन ने अपने ट्वीट में लिखा, दुर्गापूजा के दौरान टीएमसी के गुंडों द्वारा की गयी निर्मम पिटाई में चोटिल हुए भाटपाड़ा, बैरकपुर के भाजपा कार्यकर्ता श्री की कल मृत्यु हो गई. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को इस कष्ट की घड़ी में सम्बल प्रदान करें ।

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को नदिया जिले में 34 साल के एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला। बीजेपी ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि गायेशपुर का निवासी बिजॉय सिल उनका कार्यकर्ता था और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उसकी जान ले ली।

loading...