तेलंगाना में BJP की सरकार बनते ही भगवा झंडा उठाकर भारत माता की जय बोलेगा ओवैसी: राजा सिंह, BJP MLA

raja-singh-says-asaduddin-owaisi-and-akbaruddin-owaisi-mere-sale-hai

तेलंगाना के हैदराबाद में हो रहे निकाय चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है, बिहार में मिली जबरदस्त जीत के बाद उत्साह से लबरेज भाजपा दक्षिण में पैर जमानें की पुरजोर कोशिश कर रही है। अगर भाजपा को यहाँ ठीक-ठाक सफलता मिलती है तो इसका सीधा असर तेलंगाना विधानसभा चुनाव पर होगा।

हैदराबाद में 1 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज हैदराबाद पहुंचे। अमित शाह ने दिन की शुरुआत भाग्यलक्ष्मी मंदिर के दर्शन से की चारमीनार से सटा हुआ है. इस दौरान अमित शाह के साथ तेलंगाना के फायरब्रांड भाजपा विधायक राजा सिंह भी मौजूद रहे।

तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि हैदराबाद निकाय चुनाव में भाजपा बम्पर जीत दर्ज करेगी, इसके बाद उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनते ही ओवैसी भगवा झंडा और तिरंगा उठाकर भारत माता की जय बोलेगा। राजा सिंह ओवैसी के धुर विरोधी नेता हैं।

आपको बता दें कि पिछले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सिर्फ एक सीट पर जीत दर्ज की थी और वो सीट थी गोशामहल की, जहाँ के विधायक राजा सिंह हैं, मीडिया से बात करते हुए राजा सिंह ने कहा कि पहले ओवैसी और उसका गद्दार भाई भारत माता की जय नहीं बोलते थे, केंद्र में मोदी जी की सरकार बनते ही दोनों भारत माता की जय बोलने लगे. उन्होंने आगे कहा, जिस दिन तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनेगी उस दिन ओवैसी और उसके गद्दार भाई हाथ में भगवा झंडा और तिरंगा लेकर भारत माता की जय बोलेंगे।