चीन और पाकिस्तान के इशारों पर नाच रहा गुपकार गैंग, जल्द करेंगे इसका इलाज: रविंद्र रैना, भाजपा

जम्मू कश्मीर में एक नया गठबंधन बना है, जिसका नाम है गुपकार गठबंधन। इस गठबंधन में फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती की पार्टी समेत कश्मीर के कई मुख्यधारा के दल हैं, अब कांग्रेस ने गुपकार गैंग में शामिल होनें का ऐलान किया है. गुपकार को कांग्रेस द्वारा समर्थन करने पर बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। रविंद्र रैना ने कहा है कि, गुपकार गैंग चीन और पाकिस्तान के इशारों पर नाच रहा है।

मीडिया से बातचीत में रैना ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने देश के साथ गद्दारी की है। गुपकार एक ऐसा गैंग है जो चीन और पाकिस्तान के एजेंडे पर काम कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी गुपकार ग्रुप में शामिल हुई है, कांग्रेस नहीं चाहती है कि गिलगित-बालटिस्तान वाल्मीकि, गुर्जर-बकरवाल, महिलाओं के साथ न्याय हो। क्या कांग्रेस उसी धारा 370 को लागू करना चाहती है? कांग्रेस पार्टी एंटी नेशनल पार्टी है.

इससे पहले बीजेपी ने गुपकार गठबंधन का समर्थन करने के लिए कांग्रेस पार्टी की जमकर निंदा की। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने याद दिलाया कि कैसे एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अतीत में भारत विरोधी बयान दिए हैं। उन्होंने पूछा कि क्या राहुल गांधी और सोनिया गांधी भारत विरोधी ताकतों का समर्थन कर रहे हैं और क्या कांग्रेस पाकिस्तान का भी समर्थन करती है?

जम्मू कश्मीर के निर्वाचन आयोग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक, डीडीसी और सरपंच तथा पंच के विभिन्न पदों के लिए एक दिसंबर से 24 दिसंबर के बीच आठ चरणों में चुनाव होगा। जम्मू-कश्मीर के मुख्यधारा के सात दलों ने घोषणा की कि डीडीसी चुनाव मिलकर लड़ेंगे। नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी समेत ये सातों दल तत्कालीन जम्मू-कश्मीर राज्य का विशेष दर्जा बहाल करने के लिए बनाए गए गुपकार घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) का हिस्सा हैं।

loading...