बंगाल: ममता राज में चरम पर है जंगलराज, एक और बीजेपी नेता का पेड़ से लटका मिला शव!

पश्चिम बंगाल में जंगलराज चरम पर है, ममता सरकार इसे रोकने में नाकामयाब हो रही है, एक हफ्ते भी नहीं बीतते की किसी न किसी भाजपा नेता के ह्त्या की खबर आ ही जाती है, ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

नादिया जिले में रविवार को 34 साल के एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला। बीजेपी ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि गायेशपुर का निवासी बिजॉय सिल उनका कार्यकर्ता था और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उसकी जान ले ली। सत्ताधारी पार्टी ने इन आरोपों को खारिज किया है।

बिजॉय के भतीजे और गायेशपुर शहर में बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष बप्पा सिल ने कहा, ”उन्होंने पिछले साल लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। गायेशपुर म्युनिसिपैलिटी में बीजेपी के बढ़ते प्रभाव में उनकी भूमिका हत्या के पीछे असली वजह है।

बीजेपी ने हत्या के विरोध में कल्याणी सब डिविजन में सोमवार को 12 घंटे बंद का ऐलान किया है। बीजेपी सांसद मुकुल रॉय ने कहा, बीजेपी के सदस्य बिजॉय सिल की क्रूरता से हत्या कर दी गई। पैटर्न वही पुराना है। इस बार यह गायेशपुर में हुआ है। पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गया है।