नीतीश कुमार के इस फैसले से खुश हुए गिरिराज सिंह, कहा- नीतीश जी ने दिल की बात की है

पटना, 5 नवंबर: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम दिन प्रचार कर रहे सीएम नीतीश कुमार ने जनता से कहा ये चुनाव उनका अंतिम चुनाव है। उनके इस घोषणा के बाद भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश ने दिल की बात की है। राजनीति में भी एक शुचिता होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर निशाना साधा।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश जी ने दिल की बात की है, राजनीति में भी एक शुचिता होनी चाहिए। जैसे BJP ने तय किया है कि 75 वर्ष की उम्र से अधिक चुनाव नहीं लड़ेंगे। नीतीश कुमार अभी 71 वर्ष के हैं। वैसे अभी कई लोग जेल में बैठकर भी टिकट बांट रहे हैं और वो 76 वर्ष पार कर चुके हैं।

बिहार के पूर्णिया जिला में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जदयू नेता और सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ‘आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, परसों चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आप बताइए वोट दीजिएगा ना JDU उम्मीदवार को।

गौरतलब है कि इस बार बिहार चुनाव में जदयू, बीजेपी,VIP और जीतनराम मांझी की HAM पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। एनडीए की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार हैं। चुनाव में NDA का मुकाबला महागठबंधन से है जिसमें RJD-कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां शामिल हैं। वहीं महागठबंधन ने तेजस्वी यादव को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया हैं।