फरीदाबाद की बलिदानी बेटी निकिता तोमर के नाम पर भाजपा ने मांगे बड़ोदा में वोट

bjp-haryana-appeal-vote-for-nikita-in-Baroda-bi-election

फरीदाबाद, 3 नवंबर: बलिदानी बेटियां भारत में महान मानी जाती हैं और लोग उन्हें देवियों की तरह पूजते हैं, फरीदाबाद की बलिदानी बेटी निकिता तोमर भी इतनी महान हो गयी है कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा जिसकी केंद्र और राज्य में सरकार है, वो निकिता तोमर के नाम पर वोट मांग रही है.

भाजपा हरियाणा ने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है – मुंडलाना गाँव (बरोदा) हल्के में आज महिला सम्मलेन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री Om Prakash Dhankar जी मौजूद रहे।मातृशक्ति से अपील की कि वे अपने लाडले बेटे Yogeshwar Dutt को आशीर्वाद देकर विजयी बनाएं।
आज बरोदा को बदलाव की जरूरत है और जब मातृशक्ति ठान लेती है तो हर तरीके का बदलाव संभव है।योगेश्वर दत्त ने मातृशक्ति का नाम रोशन किया है और दूसरी ओर ऐसे लोग हैं जिन्होंने कभी उनका सम्मान तक नहीं किया।

योगेश्वर को माता बहनों का एक-एक वोट हमारी बेटी निकिता तोमर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 26 अक्टूबर को जिहादी मानसिकता वाले तौसीफ और रेहान ने निकिता तोमर का अपहरण करने की कोशिश की थी लेकिन निकिता के विरोध के चलते वे उसका अपहरण नहीं कर पाए और गोली मारकर उसकी ह्त्या कर दी, हत्यारे दो वर्षों से उसे परेशान कर रहे थे और उसे जबरन धर्म परिवर्तन करके अपने साथ ले जाना चाहते थे लेकिन निकिता ने जिहादियों की बात मानने के बजाय मर जाना उचित समझा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज बड़ोदा में उपचुनाव होने वाला है, भाजपा ने योगेश्वर दत्त पहलवान को मैदान में उतारा है. भाजपा के लिए यह सीट जीतना बहुत जरूरी है, हार मिलते ही सत्ता डगमगा सकती है क्योंकि भाजपा गठबंधन के पास एक दो सीट ही ज्यादा है. कांग्रेस ने भी पूरी ताकत लगा दी है. इसीलिए भाजपा ने निकिता तोमर को श्रद्धांजलि देने के नाम पर वोट माँगा है. अब देखते कि बड़ोदा के लोग भाजपा की प्रार्थना स्वीकार करते हैं या नहीं।

loading...