जेल में लालू यादव के खेल से नाराज भाजपा नेता ने की लालू को तिहाड़ जेल में डालने की मांग

lalu-yadav-become-kingmaker-in-jharkhand-state-election

चारा घोटाले में सजायाफ़्ता लालू प्रसाद यादव झारखण्ड में बैठकर बिहार की राजनीति को प्रभावित कर रहे हैं, लालू यादव ने जेल से फोन करके भाजपा विधायक ललन पासवान को न सिर्फ मंत्रिपद का ऑफर दिया बल्कि उनसे विधानसभा में अनुपस्थित रहने को कहा कि स्पीकर के चुनाव में. लालू यादव और भाजपा विधायक की बातचीत का ऑडियो वायरल होनें के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया।

लालू प्रसाद यादव के कृत्य से नाराज बिहार भाजपा अध्यक्ष ने लालू को तिहाड़ जेल भेजने की मांग की है, बिहार विधानसभा के नवनिर्वाचित स्पीकर विजय कुमार सिन्हा को बधाई देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि अध्यक्ष बनने पर विजय कुमार सिन्हा जी को बधाई। विरोधी दल के नेता के पिता जी ने ज़ेल में रहने के बावज़ूद RIMS में बैठकर जिस तरह से संवैधानिक प्रक्रिया को रोकने का काम किया, हम उसकी भर्त्सना करते हैं। हाई कोर्ट को स्वतः संज्ञान लेकर उन्हें तिहाड़ जे़ल भेजना चाहिए।

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) मुखिया लालू प्रसाद यादव ने भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन करके कहा कि विधानसभा के स्पीकर का चुनाव है उसमें शामिल मत होइए। हम तुम्हें मंत्री बनाएंगे। आगे बढ़ाएंगे। हालाँकि भाजपा विधायक ने लालू यादव की सभी बातों को सिरे से खारिज कर दिया।