तेजस्वी यादव को जनता ने दिया बर्थडे गिफ्ट, बैठा दिया मुख्यमंत्री की कुर्सी पर: तेजप्रताप यादव

मंगलवार, ( 10 नवंबर, 2020 ) को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आएँगे, उससे पहले आये एग्जिट पोल में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनती दिखाई दे रही है, तेजस्वी यादव महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।

एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनते देख आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है, तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव तो उन्हें मुख्यमंत्री भी घोषित कर चुके हैं. तेजप्रताप यादव ने नतीजों से एक दिन पहले तेजस्वी के बर्थडे पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता ने तेजस्वी को बहुत बड़ा birthday gift दिया है, मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठा दिया है बतातें चलें कि आज कि आज तेजस्वी यादव जा जन्मदिन भी है, वो आज 31 साल के हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तक ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है, बिहार चुनाव में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जमकर मेहनत की एक-एक दिन में 17-17 रैलियां की. तेजस्वी की रैली में जमकर भीड़ जुट रही है थी. एग्जिट पोल के मुताबिक, ये भीड़ वोट में परिवर्तित हो चुकी है यही वजह है कि नीतीश सरकार का जाना तय माना जा रहा है।