एग्जिट पोल में जीत मिलने के बावजूद तेजस्वी को सता रहा हार का खतरा, खुद कर दिया खुलासा

7 नवंबर, 2020 को बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान संपन्न हो गया, मतदान ख़त्म होने के बाद विभिन्न न्यूज़ चैनलों पर एग्जिट पोल भी आने शुरू हो गए। एग्जिट पोलों में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है, इसके बावजूद अभी तेजस्वी यादव जीत का जश्न मनानें से परहेज कर रहे हैं।

एक्जिट पोल में महागठबंधन की जीत की संभावना जताई गई है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल ने रविवार को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेताया कि वे चुनाव परिणाम को संयम और शिष्टाचार से स्वीकार करेंगे और प्रतिद्वन्द्वियों के साथ किसी तरह के अशिष्ट व्यवहार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पार्टी ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे 10 नवंबर को मतगणना के लिए अपनी सजग उपस्थिति क्षेत्र में बनाए रखें। राष्ट्रीय जनता दल ने कहा है कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें-10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों, उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। राजद ने कहा है कि, “अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।