पढ़ें, तेजस्वी यादव ने ऐसा क्या लिख दिया कि बिहार के शिक्षामंत्री को देना पड़ा इस्तीफ़ा

बिहार के नविनयुक्त शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने शपथ लेने के महज 72 घंटे अंदर इस्तीफा दे दिया है, मेवालाल चौधरी को जबसे नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री बनाया था तबसे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव हमलावर थे। तेजस्वी यादव ने आज भी मेवालाल के बारें में दो ट्वीट किये जिसके बाद मेवालाल ने इस्तीफा दे दिया।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, मा. मुख्यमंत्री जी, ( नीतीश कुमार ) जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी,संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार, जय हिन्द।

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मैंने कहा था ना आप थक चुके है इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया। थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया। घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया। असली गुनाहगार आप है। आपने मंत्री क्यों बनाया??आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?

आपको बता दें कि मेवालाल के शिक्षा मंत्री बनने के बाद आरजेडी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मेवालाल चौधरी ढंग से राष्ट्रगान भी नहीं गा पा रहे थे, इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षामंत्री मेवालाल चौधरी की जमकर फजीहत हुई थी।