तेलंगाना BJP अध्यक्ष ने साधा ओवैसी पर निशाना, 15 मिनट वाले बयान में लपेट दिया

हैदराबाद निकाय चुनाव में ताबड़तोड़ प्रचार जारी है, प्रचार के दौरान भाजपा और AIMIM के बीच खूब जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है। तेलंगाना भाजपा प्रमुख ने असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन पर निशाना साधते हुए कहा कि ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन जीतने के बाद भाजपा ‘पाकिस्तानियों, और रोहिंग्याओं को बाहर निकालने के लिए पुलिस को 15 मिनट फ्री हैंड देगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओवैसी के ’15 -मिनट’ वाले बयान का जिक्र कर रहे थे।

बेगमपेट के चिरन फोर्ट क्लब में बोलते हुए भाजपा प्रमुख ने कहा, भाग्यनगर में भाजपा को विजेता बनाओ। सत्ता में आने के बाद हम ओल्ड सिटी में पाकिस्तानियों, बांग्लादेशियों, अफगानों और रोहिंग्याओं की पहचान करने के लिए और उन्हें बाहर निकालने के लिए पुलिस को 15 मिनट के लिए फ्री हैंड देंगे।

गौरतलब है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ साल पहले भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि हम (मुसलमान) 25 करोड़ हैं और तुम (हिंदू) 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है। उन्होंने 2019 में अपनी ’15-मिनट ‘की धमकी को दोहराते हुए कहा था कि आरएसएस का कोई भी व्यक्ति हमारे बालों को छू भी नहीं सकता है और याद रखना दुनिया डरने वाले व्यक्ति को डराने की कोशिश करती है। और आज भाजपा नेता ने ओवैसी को उनके 15 मिनट वाले बयान में लपेट दिया।