इंदिरा की तरह मोदी को ठोंकने की बात सुनकर बनारस के पुजारी ने की मोदीजी के लिए प्रार्थना

देव दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. पीएम मोदी को पूजा कराने वाले बनारस के पंडित ने पीएम के लिए प्रार्थना की. उन्होनें ऐसे वक्त में मोदी के लिए प्रार्थना की जब हाल ही में एक कथित किसान ने धमकी देते हुए कहा था कि इंदिरा ठोक दी..मोदी को भी ठोंक देंगे।

पंडित जी ने कहा कि बाबा विश्वनाथ प्रधानमंत्री जी की रक्षा करें ताकि वो देश को और आगे बढ़ा सकें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं. ऐसे में उनका सकुशल रहना ज्यादा जरुरी है। इस दौरान पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर प्रोजेक्ट की समीक्षा की। काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए नाव से डुमरी घाट से ललिता घाट तक की यात्रा की।

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कहा जा रहा है कि “कनाडा की धरती पर जाकर ठोक सकते हैं, दिल्ली क्या चीज़ है…इंदिरा ठोक दी..मोदी.को भी..?