मुंबई: ड्रग्स माफियाओं ने की NCB अधिकारियों को जान से मारने की कोशिश, किया जानलेवा हमला!

एनसीबी अधिकारी ( फ़ाइल पिक )

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) इस समय ड्रग्स पेडलरों और उनके आकाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही है, एनसीबी टीम आरोपियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, इसी कड़ी में एनसीबी की टीम मुंबई के गोरेगांव में ड्रग्स पेडलर को पकड़ने गई थी, यहाँ पर एनसीबी की टीम पर जानलेवा हमला हुआ है। ड्रग्स माफियाओं के गुर्गों ने एनसीबी अधिकारियों को जान से मारने की कोशिश की, हालाँकि अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी के 6 अधिकारी ड्रग्स पेडलर को पड्कने गए थे, इसी दौरान गोरेगांव में 50-60 लोगों की भीड़ ने एनसीबी टीम पर जानलेवा हमला कर दिया, इस हमले में एनसीबी के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। घायल अधिकारीयों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है की हमला करने वाले तीन आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी कैरी मेंडिस नाम के ड्रग्स पेडलर को पकड़ने गए थे। तभी 50-60 लोगों की भीड़ ने हमला बोल दिया। NCB ने जिस ड्रग पेडलर कैरी मेंडिस के घर छापा मारा था वो विदेशों से LSD नाम की ड्रग्स मँगवाता है। सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि कैरी के तार फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे से भी जुड़े हुए हैं।

अगर कैरी मेंडिस को एनसीबी गिरफ्तार कर लेती है तो बॉलीवुड की बड़ी मछलियाँ भी कब्जे में आ सकती हैं, अब सवाल यह उठता है कि आखिर किसके इशारे पर एनसीबी की टीम पर जानलेवा हमला किया गया. क्या इसमें कोई बड़े लोग शामिल हैं. जांच में सब खुलासा हो जाएगा। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि ड्रग्स पेडलरों के खिलाफ हम कार्यवाही करते रहेंगे।

loading...