ओवैसी ने सुरजेवाला पर किया पलटवार, कहा- कांग्रेस वोट चोर है

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर की वोटिंग से पहले राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी. चुनाव प्रचार के दौरान जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई. प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ओवैसी को भाजपा का तोता करार दिया, ओवैसी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को वोट चोर बता दिया।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा, भाजपा की ‘B टीम’ है असदुद्दीन ओवैसी की  AIMIM , असदुद्दीन ओवैसी है ‘भाजपाई तोता’ वोट ध्रुवीकरण की ‘काठ की हांडी’ होगी फेल. बिहार बेकरार है, तैयार है बदलाव के लिए, नई उम्मीदों, अपेक्षाओं और आकांक्षाओं के साथ। महागठबंधन की जीत बिहार के उज्ज्वल भविष्य की गारंटी है!

सुरजेवाला को जवाब देते हुए ओवैसी ने लिखा, इस तोते की वजह से आप हरयाणा के राज्य सभा चुनाव हार गए? मध्य प्रदेश में आपके 26 विधायक भाजपा की गोद में बैठे हैं। कर्नाटका में कितने ऐसे विधायक है जो हमारा वोट लेकर चुनाव के बाद भाजपा से जुड़ गए? इसलिए कांग्रेस वोट चोर है।

उन्होनें लिखा, 2019 लोक सभा चुनाव में 191 ऐसी सीटें थी जहाँ भाजपा। और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला था। इन 191 में से भाजपा 175 जीत गयी। अगर परीक्षा में किसी को ऐसे वाहियात नंबर आते तो हम उसको प्रेस नोट’ जारी करते हुए तो नही देखते। जब “ओवैसी ज़िम्मेदार” के नारों से दिल भर जाए तो विचार करो की कांग्रेस को हारने कि ऐसी लत क्यों लग गयी है?