दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी खुलकर करने लगे सनातन धर्म के लिए काम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी खुलकर सनातन धर्म के लिए काम करने लगे हैं, जिस प्रकार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 5 लाख इक्यावन हजार दीप जलवाकर अयोध्या में दिवाली मनाने का फैसला लिया है उसी तरह केजरीवाल ने दिवाली के दिन अक्षरधाम मंदिर में दिवाली मनाने का ऐलान किया है।

इसके लिए केजरीवाल ने बाकायदा विज्ञापन दिया है। सबसे दिवाली मनाने की अपील की है, दिल्ली में काफी संख्या में मुस्लिम भी रहते हैं, उनसे भी अपील की है। पहले केजरीवाल को एंटी हिन्दू माना जाता था लेकिन अब वो भी हिन्दू त्योहारों को धूमधाम से मनाते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, 14 तारीख को शाम 7.39 मिनट पर पूजा का शुभ मुहुर्त है. मैं अपने सभी मंत्रियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में शाम को 7.39 बजे से पूजा करूंगा. पूजा का लाइव टेलीकास्ट होगा. आप भी अपना टीवी ऑन कर उसी वक्त अपने परिवार संग मेरे साथ-साथ पूजा करना।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली के दो करोड़ मिलकर जब एकसाथ दिवाली पूजन करेंगे तो दिल्ली में चारों ओर अदभुत तरंगे उत्पन्न होंगी. सभी दृश्य और अदृश्य शक्तियां दिल्लीवासियों को अपना आशीर्वाद देंगे. सभी दिल्लीवासियों का मंगल होगा।