LOC पार करने वाले जिन्दा वापस नहीं लौटेंगे, आर्मी चीफ नरवणे ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी

भारतीय सेना ने जबरदस्त कार्यवाही करते हुए गुरूवार तड़के जम्मू कश्मीर के नगरोटा में चार आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया, ये आतंकवादी चावल से भरे ट्रक में बैठकर दक्षिण कश्मीर जा रहे थे, और खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले थे, उससे पहले ही सेना ने उनका काम तमाम कर दिया। इस पर भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को साफ चेतावनी दी है।

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने चावल की बोरियों से लदे ट्रक में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सुरक्षा बलों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सेना, जम्मू और कश्मीर पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के बीच बेहतर तालमेल रहा। उन्होंने कहा, प्रतिकूल और आतंकवादियों के लिए यह संदेश बहुत स्पष्ट है कि जो भी हमारे इलाके में घुसपैठ करने की कोशिश करेगा, उसे उसी तरीके से निपटाया जाएगा और वे पीछे नहीं हटेंगे।

जम्मू जिले के नगरोटा इलाके में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। गुरुवार तड़के हुए मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी ट्रक में सवार होकर आ रहे थे। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के दो SOG घायल भी हो गए हैं।

सुरक्षा बलों ने खुफिया रिपोर्ट मिलने पर बन टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर निकलने की फिराक में थे। सुबह 5 बजे के करीब गाड़ियों की चेकिंग के दौरान आतंकवादियों के एक ग्रुप ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद भारतीय सेना ने भी ऑपरेशन शुरू किया और चारों आतंकियों को ढ़ेर कर दिया, मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के थे, इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गए हैं.