जानिए, आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल”

virat-kohli-practice-with-aushka-sharma-ball-says-suneel-gowaskar

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के खिलाफ #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग अनुष्का-विराट के खिलाफ ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

बात दरअसल यह है कि अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने ( 14 नवंबर, 2020 ) को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी, साथ में उन्होंने यह भी कहा कि दिवाली पर पटाखें न फोड़ें। विराट की ये बात लोगों को नागवार गुजरी और इसके बाद से ही ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड होने लगा.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि विराट कोहली जैसे लोग हिन्दू त्योहारों पर ही ज्ञान बांटते हैं कि क्या करना है, क्या नहीं करना है, जबकि ये लोग मुस्लिमों के त्यौहार पर खामोश रहते हैं, विराट कोहली जैसे लोग बकरीद पर कभी यह नहीं कहते कि बेजुबान जानवरों को मत काटो। विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से एन्वॉयरमेंट को ध्यान में रखते हुए दिवाली मनाने की अपील की।

आपको बता दें कि बकरीद पर मुस्लिम लोग कुर्बानी के नाम पर बेजुबान जानवर को काटते हैं और फिर बकरीद मनाते हैं. तब कोहली जैसे लोग ज्ञान नहीं बांटते हैं.