जय हो मेरी भाग्यलक्ष्मी तेरी आरती उतारूं…अमित शाह ने हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा

हैदराबाद निकाय चुनाव में भाजपा पूरा दमखम दिखा रही है, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ.. बीजेपी के ये तीन बड़े चेहरे हैं. तीनों नेताओं ने हैदराबाद म्युनिसिपल चुनाव में रैली के जरिए पूरा दमखम झोंक दिया है. अमित शाह अपनी रैली की शुरुआत हैदराबाद यानि भाग्यनगर के भाग्यनक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना करके की.

अमित शाह ने जिस भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की, वो मंदिर 429 साल पुरानी हैदराबाद शहर की पहचान चारमीनार से सटा हुआ है. भाग्यलक्ष्मी मंदिर से ही अमित शाह का चुनावी कैंपेन क्यों? इसे समझना है तो आपको योगी आदित्यनाथ के बयान को समझना होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा था कि “हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता” भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कहा था कि “भाग्यनगर की जनता इस बार भाग्य बदलेगी।

अमित शाह के जोश और ताकत का अंदाजा इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है. भारी तादाद में लोग अमित शाह का हैदराबाद में स्वागत कर रहे हैं. शाह का अंदाज भी बिल्कुल निराला और मुट्थी बांधकर अपनी ताकत का एहसास दिलाना, क्योंकि ओवैसी भाइयों के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं होगा। भाग्यनगर के नाम पर बीजेपी.. हिंदू मतदाताओं को अपने पक्ष में करना चाहती है. मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा से ही होगा।

loading...