मिशन दक्षिण में जुटी भाजपा: प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना चेन्नई की सड़क पर उतरे अमित शाह

बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार सफलता हासिल करने के बाद भाजपा अब मिशन दक्षिण में जुट गई है, इसकी एक झलक शनिवार को दिखी जब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना चेन्नई की सड़कों पर दिखे, हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को चेन्नई में अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल तक की परवाह नहीं की। वे वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। शाह तमिलनाडु की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है।

दिल्ली से पहुंचने के तुरंत बाद अमित शाह की अगवानी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्यों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन और अन्य लोगों ने की। हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद शाह की कार अचानक रुकी और वह भाजपा और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए पैदल चलने लगे। आपको बता दें कि मई 2021 में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होंगे।