हर समस्या पर विचार करने के तैयार है भारत सरकार, किसानों को गृहमंत्री अमित शाह ने दिया भरोसा

कृषि कानून का विरोध करने के लिए पंजाब के किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं, पिछले 2 दिन से किसानों का प्रदर्शन जारी है, प्रदर्शन कर रहे किसानों को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार किसानों की हर समस्या और मांग पर विचार करने के लिए तैयार है, जिसके मद्देनजर 3 दिसंबर को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चर्चा करने के लिए बुलाया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पंजाब की सीमा से लेकर दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर रोड पर अलग-अलग किसान यूनियन की अपील पर आज जो किसान भाई अपना आंदोलन कर रहे हैं, उन सभी से मैं अपील करना चाहता हूं कि भारत सरकार आपसे चर्चा के लिए तैयार है। इसके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि ठण्ड है किसान भाई खुले आसमान के नीचे न रहें। दिल्ली पुलिस ने एक मैदान में उनकी उचित व्यवस्था की है, वहां ओर एकत्रित हो जाएँ। ताकि किसी को कोई परेशानी न हो.

वहीं दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है है कि कांग्रेस और आप ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुला लिया, जिससे उनके कोरोना कैरियर बनने का खतरा है।