महंगा पड़ा अक्षय कुमार को हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करना, फ्लॉप हुई उनकी फिल्म लक्ष्मी

कभी एक के बाद एक फिल्म हिट कराने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का अब बुराहाल हो गया है, इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि अक्षय कुमार ने हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करते हुए एक फिल्म बनाई। जिसका नाम पहले लक्ष्मी बॉम्ब था, काफी विरोध के बाद फिल्म के नाम से बॉम्ब हटाकर लक्ष्मी कर दिया।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर, 2020 को रिलीज हुई थी, हालाँकि ये फिल्म फ्लॉप हो गई, दर्शकों ने इसे देखना उचित नहीं समझा। बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म का ये हाल होगा ये किसी ने नहीं सोचा था. अक्षय कुमार के करियर में कई फिल्मे फ्लॉप हुई पर जो हाल फिल्म लक्ष्मी का हुआ वैसा शायद किसी और फ़िल्म का नहीं हुआ.

इस फिल्म पर लव जिहाद के प्रमोशन के भी आरोप लगे, और रिलीज के बाद फिल्म का बुरा हाल हो गया, फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गयी. इस से पहले दर्शको का गुस्सा आलिया भट्ट की फिल्म सड़क-2 पर निकला था और इसके बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी पर लोगो ने अपना गुस्सा निकाला है।

IMDB पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को अभी तक के आंकड़े के अनुसार 2.2 की बेहद घटिया रेटिंग मिली है, फिल्म समीक्षक ने भी अक्षय कुमार की फिल्म को पसंद करने में ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आपको बता दें कि बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी, लोगों का कहना था कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं। इसके अलावा इस फिल्म के जरिये लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का भी आरोप लगा था। शायद इसी कारण ये फिल्म फ्लॉप हुई.

loading...