अक्षय कुमार ने यु-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर ठोंका 500 करोड़ के मानहानि का केस, रिया से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फेक न्यूज़ फैलाने वालों पर अब लगाम कसी जा रही है, हालाँकि अभी इस बात पर सस्पेंस बरकरार ही है कि कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या किसी ने उनकी ह्त्या की था, फिलहाल सीबीआई इस मामलें की जांच कर रही है। इन सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी नामक एक युवक पर मानहानि का केस केस किया है, न्यूज़-18 के मुताबिक, अक्षय कुमार ने यु-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ के मानहानि का केस किया है।

आरोप है कि आरोपी यु-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद अपने यु-ट्यूब चैनल एफएफ न्यूज के जरिये फेक न्यूज़ फैलाई। 25 वर्षीय राशिद सिद्दीकी एक सिविल इंजीनियर है और यूट्यूब पर अपना एक ‘एफएफ न्यूज’ नाम से चैनल चलाता है।

अक्षय कुमार ने सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ के मानहानि का केस किया है. सिद्दीकी ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर अपने वीडियो में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिलने से वह नाखुश थे. सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावे किए थे कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी. इसी को लेकर अक्षय ने सिद्दीकी के खिलाफ क़ानूनी रास्ते की ओर रुख किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद YouTube पर फेक न्यूज पोस्ट करके राशिद सिद्दीकी ने बीते चार महीने में 15 लाख रुपए कमाए हैं। शिवसेना की लीगल सेल से जुड़े वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने केस दर्ज करवाया था। बिहार के रहने वाले सिद्दीकी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन उसे अग्रिम जमानत मिल गई है. और अदालत ने उसे जांच में सहयोग करने के लिए कहा है।

loading...