मुश्किलों में फंसे मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, MHRC ने भेजा समन, हाजिर होने का दिया आदेश

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह मुश्किलों में फंस गए हैं, परमबीर सिंह को महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग की ओर से समन जारी किया गया है! यह समन इसलिए जारी किया गया है क्योंकि रिपब्लिक टीवी के वाइस प्रेसिडेंट घनश्याम को गिरफ्तार किया गया था जिसके चलते अब उनको समन जारी किया गया है!

जारी किए गए इस समन में उन्हें घनश्याम सिंह जो कि रिपब्लिक टीवी के वाइस प्रेसिडेंट है उनकी गिरफ्तारी के मामले में 27 नवंबर से पहले आयोग के समक्ष पेश होने का आदेश दिया गया है! महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने ही यह पूरी कार्यवाही वकील आदित्य मिश्रा की शिकायत पर की है!

रिपब्लिक टीवी के वाइस प्रेजिडेंट घनश्याम सिंह को टीआरपी के मामले में 10 नवंबर को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था! जिनको सुबह 7:40 पर उनके घर से उठाया गया था! इससे पहले भी ऐसे कई मौकों पर मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी! अब इस मामले में वकील आदित्य मिश्रा ने अपनी शिकायत में आयोग से कहा है कि घनश्याम सिंह पर रिपब्लिक चैनल के खिलाफ बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है! इसलिए अगर यह ठीक है तो फिर यह मानवाधिकारों का उल्लंघन है!

उल्लेखनीय है कि घनश्याम सिंह की गिर-फ्तारी के कुछ दिन पहले ही 4 नवंबर को अर्णब गोस्वामी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था! अर्णब गोस्वामी के मामले में भी महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ एसपी को समन भेजा था!