पंजाब: BJP अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर जानलेवा हमला, यूथ कांग्रेस पर लगा हमला करने का आरोप

किसान आंदोलन की आड़ में सोमवार को पंजाब के भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ, हमलें का आरोप यूथ कांग्रेस से जुड़े लोगों पर लगा है, जानकारी के अनुसार, होशियारपुर जिले में टॉल बूथ से गुजरते वक्त बीजेपी अध्यक्ष गाड़ी पर कुछ लोगों ने हथियारों और लाठी-डंडे से हमला किया। इस हमले में अश्वनी शर्मा की गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है। इस हमले में अश्वनी शर्मा बाल-बाल बच गए वरना उनकी जान भी जा सकती थी।

पंजाब के भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा है कि अध्यक्ष श्री अश्वनी शर्मा पर घातक हतियारों से जानलेवा हमले की निंदा करता हुँ। पंजाब मे किसान आन्दोलन की आढ़ में के यूथ कांग्रेस के गुंडों पुलिस के सहयोग से भाजपा को निशाना बना रहे है। ऐसे घिनौने राजनीतिक हमलों से ना भाजपा डरेगी ना झुकेगी ना अपने संकल्प से पीछे हटेगी।

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी के राष्ट्रीय महसचिव ने लिखा, प्रदेश अध्यक्ष के ऊपर मौजूदा कांग्रेस सरकार के यूथ विंग ने जो कायरतापूर्ण उन पर हमला किया इससे साफ़ जाहिर होता है कि पंजाब में राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेस के नेता अपनी सरकार को खिसकता देख बौखला गए है इसीलिए ये कायरपूर्ण हरकत कर रहे है।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पंजाब बीजेपी अध्यक्ष की गाड़ी पर कुछ लोग लगातार लाठी-डंडे और घातक हथियारों से हमला कर रहे हैं. पंजाब का कहना है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार पंजाब का माहौल खराब करने पर तुली है, प्रदेश अध्यक्ष पर हमला सरकर द्वारा प्रायोजित था।

loading...