CM योगी ने दी रविकिशन को Y+ सुरक्षा, बॉलीवुड के नशेड़ियों के खिलाफ बोलने पर मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

भाजपा सांसद व् एक्टर रवि किशन को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने Y+ सुरक्षा दी है, इसकी जानकारी खुद रविकिशन ने ट्वीट करके दी है, बताते चलें की बॉलीवुड के नशेड़ियों के खिलाफ बोलने पर रविकिशन को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद योगी सरकार ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे को लोकसभा में जोरशोर से उठाया था, बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ आवाज बुलंद की थी इसके बाद रवि किशन को जान से मारने की धमकी मिली थी। किसी अनहोनी से पहले रविकिशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद और एक्टर रविकिशन ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराए जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। रविकिशन ने अपने ट्वीट में लिखा, पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था और जांच की मांग की थी रवि किशन के बयान के बाद जया बच्चन ने भी संसद में बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल भी हुआ था। इसके बाद रविकिशन को जान से मारने की धमकी दी गई।

loading...