भारत के खौफ से डरे थे इमरान, बाजवा के पैर काँप रहे थे, हमले के डर से अभिनन्दन को छोड़ा: पाकिस्तानी सांसद

पाकिस्तान में एक बार फिर से भारत और मोदी सरकार का खौफ देखने को मिला है, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने पाकिस्तानी संसद में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होनें कहा कि भारत के फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन वर्धमान को भारत के खौफ के कारण पाकिस्तान ने छोड़ा था।

पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत से डर का खुलासा करते हुए कहा है कि भारत के खौफ के कारण पिछले साल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई हुई थी. भारत को खुश करने के लिए अभिनंदन को छोड़ा गया था।

वहीं पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा, उस समय पाकिस्तान को डर था कि कहीं भारत उस पर हमला न कर दे. भारत के हमले की आशंका से उस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था. बाजवा को भारत के हमले का डर सता रहा था। भारत के खौफ से वजीरेआजम इमरान खान बहुत डरे हुए थे।

अयाज सादिक ने कहा, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कांप रहे थे. अभिनंदन को लेकर वो कह रहे थे कि खुदा के वास्ते उसे जाने दें. पाकिस्तान को डर था कि अगर फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला करेगा।