बंगाल में फिर फूटा बम, ममता बनर्जी सरकार पर भड़की भाजपा

west-bengal-beliaghat-bomb-blast-news

कलकत्ता: पूरे देश में बम धमाके बंद हो गए हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में कभी कभी बम फूटते रहते हैं, अधिकतर धमाके बम बनाते वक्त होते हैं, कई बार धमाके में बम बनाने वाले ही मर जाते हैं लेकिन लोग फिर भी बम बनाना नहीं बंद करते।

आज पश्चिम बंगाम में फिर से बम फट गया है, भाजपा नेताओं ने ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा है, पुलिस भी घटनास्थन पर पहुँच गयी लेकिन पश्चिम बंगाल की पुलिस पर भाजपा नेताओं को तनिक भी भरोसा नहीं है क्योंकि पुलिस वही करेगी जो मुख्यमंत्री चाहेंगी।

हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट किया – पश्चिम बंगाल बम बनाने की इंडस्ट्री का हब बन गया है, आज सुबह बेलियाघाट क्लब में भी एक बम फूट गया। 2021 चुनाव की तैयारी की जा रही है, काश पुलिस इन आतंकियों को रोकने में ताकत का इस्तेमाल करती लेकिन पुलिस की अपनी प्राथमिकताएं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता बनाने का सपना देख रही है, लोकसभा में भाजपा का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा था इसलिए भाजपा विधानसभा चुनाव भी जीत सकती है, भाजपा का कहना है कि सरकार बनाने के बाद बम बनाने वालों को जेल में डाल दिया जाएगा और पश्चिम बंगाल से आतंकियों का सफाया कर दिया जाएगा।

loading...