चित्रा त्रिपाठी को WhatsApp ने दी अनोखी टेक्नोलॉजी, रिसीव हुआ ग्रीन कलर का WhatsApp मैसेज!

हाथरस केस में रिपोर्टिंग करने के बाद आजतक की पत्रकार चित्रा त्रिपाठी सुर्ख़ियों में हैं, चित्रा त्रिपाठी का वो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसमें वो एक आईएएस अधिकारी ( हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ) से कड़क लहजे में बात कर रही थी। हालाँकि अब चित्रा त्रिपाठी दूसरी वजह से सुर्ख़ियों में हैं। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

वजह यह है कि चित्रा त्रिपाठी को व्हाट्सप्प ने अनोखी/आधुनिकतम टेक्नोलॉजी दे दी है, जी हाँ!चित्रा त्रिपाठी को अब ग्रीन कलर के मैसेज रिसीव हो रहे हैं, ऐसी टेक्नोलॉजी किसी के पास शायद ही होगी। व्हाट्सएप ने रिसीव मेसेज पर डबल टिक दिखने वाली आधुनिकतम टेक्नोलॉजी सिर्फ चित्रा त्रिपाठी को ही दी है। लोग सोंच रहे हैं कि ये टेक्नोलॉजी व्हाट्सएप ने हमें क्यों नहीं दी।

चित्रा त्रिपाठी ने अपने ही ट्वीट में दो स्क्रीनशॉट देकर अपने ही हाथों अपनी पोल खोल दी है, फिलहाल इस टेक्नोलॉजी की वजह से सोशल मीडिया पर चित्रा त्रिपाठी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। फिलहाल चित्रा त्रिपाठी कोरोना पॉजिटिव हैं और अपने घर में हैं।

आमतौर पर व्हाट्सप्प यूजर जानते ही होंगे की व्हाट्सप्प पर जो मैसेज रिसीव होते हैं वो न ग्रीन कलर के होते हैं और न ही उनपर डबल टिक दिखता है, ये सब भेजने वाले को दिखता है। व्हाट्सअप पर रिसीव होने वाले मैसेज हमेशा सफ़ेद कलर में होते हैं, ख़ास बात यह है कि हमेशा बाईं तरफ रिसीव होते हैं। लेकिन चित्रा को दाईं तरफ और ग्रीन कलर में रिसीव हुआ है। अपने आप में ये या तो आधुनिक है या चित्रा सफ़ेद झूठ बोल रही हैं।

loading...