वकील विकास सिंह ने कहा- AIIMS की रिपोर्ट पर नहीं है भरोसा, सुधीर ने ही कहा था 200 फीसदी हुई है सुशांत की हत्या

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज हमने सीबाआई निदेशक को चिट्ठी लिखी है और उनसे एक नई फोरेंसिक टीम के गठन के लिए मांग की है, जिसमें इंडिया के बेस्ट डॉक्टर हो। क्योंकि एम्स का जो रवैया रहा है जिस तरह से उसकी टीम ने रिपोर्ट बनाया है उससे कई सवाल उठ रहे हैं। उनके डॉक्टर टीवी चैनल पर आकर बताते हैं कि केस में क्या आया है। हमने इस केस की कॉपी के लिए बहुत कोशिश की, उनसे कोई रिपोर्ट कि कॉपी मिल जाए, जिससे हम पता लगा सके कि केस में क्या कमी है।

उन्होंने कहा कि ‘डॉ सुधीर गुप्ता मेरे दोस्त अमरेन्द्र शरण के मौत के समय पर मुझसे मिले थे और मेरे करीबी हो गए थे। जब मैंने उनके पास सुशांत सिंह राजपूत की फोटो भेजी तो उन्होंने कहा कि 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या की गई है। इस बात से ही पता चल जाता है कि इस तरह के रिपोर्ट की क्या अहमियत है। उन्हें फोटोग्राफ देखकर ओपिनियन नही देना चाहिए था। सुशांत के गले पर जो निशान है वो कपड़े से हो नहीं सकता जो दिखाया जा रहा है।

विकास सिंह ने आगे कहा कि ‘सुसाइड होगा कि नही ये इनके दायरे में नहीं आता ये काम पुलिस का है अगर किसी को बेहोश करके फांसी पर लटका दिया जाता है तो वह सुसाइड नहीं है।