लव जिहाद को दे रहा बढ़ावा, दिवाली में निकाल देंगे ‘तनिष्क’ का दिवाला, VHP नेता ने किया ऐलान

ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के एक विज्ञापन पर बवाल मचा हुआ, विहिप नेता विजय शंकर तिवारी ने कहा है कि तनिष्क का विज्ञापन लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है, दिवाली और धनतेरस में इसका दिवाला निकाल देंगें।

विश्व हिन्दू परिषद् के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजयशंकर तिवारी ने अपनें ट्वीट में लिखा, एक तरफ मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रताड़ना से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को न्याय करना पड़ता है, दूसरी तरफ तनिष्क ज्वेलर्स मुस्लिम परिवार में खुशहाल हिन्दू लड़की दिखाकर लव जिहाद को बढ़ावा देने का विज्ञापन दे रहा है, इस बार की दिवाली में तनिष्क का निकालेंगे दीवाला।

आपको बता दें कि ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक सेक्युलर एड दिया था, इस विज्ञापन के जरिये तनिष्क यह सन्देश देना चाहता था कि हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम घरों में पूरी आज़ादी है धर्म की हालाँकि ये सब वास्तव में सच्चाई से काफ़ी दूर है। तनिष्क के विज्ञापन का जमकर विरोध हुआ, लिहाजा तनिष्क ने माफ़ी मांग ली और विज्ञापन वापस ले लिया।

सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादियों ने तनिष्क कंपनी का ऐसा बैंड बजाया की उसका असर तनिष्क के शो रूम पर भी दिखाई देने लगा, तनिष्क कंपनी ने पहले तो अपना बेहूदा विज्ञापन वापस ले लिया, यही नहीं अब तनिष्क के शोरूम में माफीनामा वाले पोस्टर भी दिख रहे हैं।

हालाँकि तनिष्क ज्वैलरी हिन्दुओं के खिलाफ नफरत से भरी हुई है, तनिष्क की आधिकारिक वेबसाइट पर सर्च में “Muslim” और “Hindu” कीवर्ड लिख कर अलग-अलग सर्च कीजिये, आप जान कर हैरान रह जाएंगे कि तनिष्क के पास हिन्दुओ के लिए कोई आभूषण नही है, लेकिन मुस्लिम के लिए पूरा शोरूम भरा पड़ा है, हो सकता है तनिष्क ने मज़बूरी में माफ़ी मांगी हो, क्यूंकि कुछ दिनों बाद धनतेरस, दीपावली और शादियाँ है, हिन्दू ताबड़तोड़ खरीददारी करते हैं. अगर धनतेरस और दिवाली पर हिन्दू तनिष्क का बहिष्कार कर देंगें तो ये घुटनों पर आ जाएगा।