तनिष्क के जवाब में उपदेश राणा ने बनाया जबरदस्त विज्ञापन, अबतक करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो

हाल ही में ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक सेक्युलर एड दिया था, इस विज्ञापन के जरिये तनिष्क यह सन्देश देना चाहता था कि हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम घरों में पूरी आज़ादी है धर्म की हालाँकि ये सब वास्तव में सच्चाई से काफ़ी दूर है। तनिष्क के विज्ञापन का जमकर विरोध हुआ, तनिष्क को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हिंदूवादी नेता उपदेश ने विज्ञापन बनाने का का ऐलान किया था और अब वो विज्ञापन आ चुका है।

उपदेश राणा के इस हिंदूवादी विज्ञापन को खूब पसंद किया जा रहा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनका ये विज्ञापन सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है, अबतक इस विज्ञापन को लगभग 5 करोड़ लोग देख चुके हैं, हर घंटे इसे देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। हालाँकि ये आंकड़ा अलग-अलग फेसबुक पेजों से लिया गया है बाकि व्हाट्सएप्प, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब देखा जा रहा है।

विज्ञापन में देखा जा सकता है कि उपदेश राणा बुलेट पर सवार होकर जय श्री राम बोलते हुए मंदिर जाते हैं, रास्ते में एक मुस्लिम लड़की अपने घर से निकलकर आती है और उन्हें रुकवाती है और उसके बाद उनका नाम पूछती है, उपदेश राणा जवाब देते हुए कहते हैं चेहरा दिखाकर बात कीजिये, इसके बाद मुस्लिम लड़की कहती है कि जनाब हमारे यहाँ चेहरा नहीं दिखाया जाता। इससे साबित होता है कि मुस्लिम महिलायें पुरुषों के दबाव में जीने पर मजबूर रहती हैं।

उपदेश राणा मुस्लिम लड़की से कहते हैं लगता है, आप इस शहर में नए आई हैं, गूगल पर उपदेश राणा सर्च करके देखिये, नाम और काम सब अपडेट मिलेगा। मुस्लिम लड़की कहती है, मुस्लिम लड़की कहती है जनाब हम फौरन से तालीम लेकर अपने पुश्तैनी घर एक महीनें पहले लौटे हैं, जब आप यहाँ से गुजरा करें न तो अपनी बाइक का हॉर्न बंद करके गुजरा करें। अंदर तक आवाज आती है डिस्टर्ब होता है।

मुस्लिम युवती को जवाब देते हुए उपदेश राणा कहते हैं कि ‘मोहतरमा डिस्टर्ब तो सुबह-शाम और दोपहर ( अजान ) हमें भी होता हैं लेकिन हमनें कभी शिकायत नहीं की, रही बात हॉर्न की तो अपने कानों को बंद कर लीजिये, हम तो ऐसे ही जय श्री राम का हॉर्न बजाते हुए निकलेंगे, उपदेश राणा जाते वक्त कहते हैं चेहरा खोलकर जीना सीखिए, इसके बाद मुस्लिम लड़की के मन से भय कम होता है और वो उपदेश राणा के साथ बिना मुंह ढके मंदिर भी जाती है, बाकी आप पूरा विज्ञापन देखिये।


इस विज्ञापन को लेकर उपदेश राणा का कहना है कि उन्होंने आश्रम बनाई, मिर्जापुर बनाई, शंकर भगवान को टॉयलेट में दिखाया, और ना जाने लव जिहाद को प्रमोट करते हुए, कितनी मूवी बनाई, आपके भाई ने, कम समय में, स्वयं का पैसा खर्च करते हुए, बहुत कुछ दिखाने की कोशिश की है, राणा का कहना है कि मैं वादा करता हूं, अगर आपने इसको अच्छा रिस्पांस दिया तो, 6 महीने बाद, एक ऐसा प्रोजेक्ट लेकर आऊंगा कि ,गद्दार पाकिस्तान का वीजा मांगने पर मजबूर हो जाएंगे।