योगी सरकार का एक्शन जारी, मुख्तार अंसारी के करीबी आजम की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर!

अपराधियों व् भूमाफियाओं के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का कड़ा प्रहार जारी है, यूपी पुलिस ने शनिवार ( 24 अक्टूबर, 2020 ) को मुख्तार अंसारी के करीबी आजम की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया, यूपी के गाजीपुर में मुख़्तार अंसारी के करीबी आजम कादरी के अस्पताल सहित अवैध सम्पत्तियों को ध्वस्त किया गया। वहाँ स्थित उसकी ‘शम्म-ए-हुसैनी हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर’ अस्पताल को बुलडोजर की मदद से मिटटी में मिला दिया गया, जो अवैध रूप से कब्ज़ा की गई ज़मीन पर बनी हुई थी। मौके पर एसडीएम सहित कई थानों की पुलिस सुबह से ही मौजूद थी.

मुख़्तार अंसारी के करीबी आजम ने हमीद सेतु के पास व गंगा के ठीक किनारे इस अस्पताल को बनवाया हुआ था। इस काम में एक पोकलेन और दो जेसीबी लगाए गए। 10 थानों की पुलिस की मौजूदगी में मुख़्तार अंसारी के करीबी के अस्पताल को बुलडोजर से ध्वस्त करने की कार्रवाई हुई।

जिला प्रशासन ने कई बार इस इमारत को लेकर नोटिस जारी की थी, जिसे सभी नियम-कायदों को ताक पर रख कर बनाया गया था। बीते 8 अक्टूबर को ही इसे ध्वस्त करने का आदेश एसडीएम द्वारा जारी कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इमारत को बनवाने में और पूरे सेटअप में 70-80 करोड़ रुपए लगे थे।