हाथरस में नौटंकी के लिए पहुँच रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियाँ बरसा रही यूपी पुलिस

हाथरस केस में राजनीति जारी है, विपक्षी पार्टियां कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं राजनितिक रोटियां सेकने से, हालाँकि अब यूपी पुलिस भी इन नेताओं की राजनीति समझ गई और सतर्क हो गई। अब हाथरस में राजनीति करने पहुँच रहे नेताओं का लाठियों से स्वागत कर रही है।

दरअसल हाथरस में जिला-प्रसाशन ने धारा 144 लगाई है, इसके बावजूद विपक्षी नेता अपने लाव-लश्कर के साथ पहुँच रहे हैं, कोरोना काल में यह घातक हो सकता है, ऐसे में नेताओं और उनके समर्थकों को यूपी पुलिस पहले प्यार से समझा रही है और नहीं मान रहे हैं तो लाठियां बरसा रही है।

रविवार को राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी अपने समर्थकों के साथ हाथरस जा रहे थे पीड़ित परिवार से मिलने के लिए, स्थानीय पुलिस-प्रसाशन ने धारा 144 लगे होनें का हवाला देते हुए वापस लौट जाने को कहा, लेकन रालोद कार्यकर्ता नहीं माने और वहीँ हुड़दंग करने लगे, इसके बाद पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर लाठियां बरसाई। कुछ देर पहले तक हुड़दंग मचा रहे लोग इधर-उधर भागते नजर आये।

यूपी की लाठियों से जयंत चौधरी को चोट न आये इसके लिए रालोद कार्यकर्ताओं ने घेरा बना लाया, खुद लाठी खाये लेकिन जयंत पर लट्ठ नहीं पड़ने दिए। इस वीडियो को शेयर करते हुए जयंत चौधरी ने लिखा, अगर आपका लाठी चलाने का हक है, मेरा अपने लोगों के साथ खड़े होने का हक है! खूब लाठी चलाओ, हमारा निश्चय उतना ही मज़बूत होगा! 8 अक्टूबर को मुज़फ़्फ़रनगर में मिलेंगे!