गंगा माँ की गोद में विश्राम करती दिखीं भाजपा नेता उमा भारती

uma-bharti-news-ganga-ma-river

नई दिल्ली: भाजपा की फायरब्रांड और तेजतर्रार नेता उमा भारती अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती हैं, उमा भारती को भाजपा की पहले महिला संत नेता कहा जाता है, वह मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री भी रह चुकी हैं और केंद्र सरकार में भी मंत्री रही हैं हालाँकि अब उनका स्वास्थय पहले जैसा नहीं है।

आज उमा भारती ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह गंगा नदी के किनारे बालू पर सो रही हैं, उन्होने लिखा – मैं आज गंगा की गोद में लेटी हुई हूं। जमाने से कहो अकेले नहीं हम, हमारे संग-संग चलें गंगा की लहरें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबरी विध्वंश मामले में उमा भारती को पिछले सप्ताह सीबीआई की विशेष अदालत ने निर्दोष साबित किया था, उनके साथ साथ भाजपा के दिग्गज लाल कृष्णा आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे दर्जनों नेताओं और संतों को भी क्लीन चिट मिली थी, अब उमा भारती के सर से टेंशन ख़त्म हो गयी है शायद यही वजह है कि वह गंगा माँ की गोद में विश्राम कर रही हैं।

उमा भारती को इस तरह से विश्राम करते देखकर ट्विटर पर निशांत ने लिखा – उमा दीदी आपकी यही सादगी, सरलता और गंगा माँ के प्रति आपकी श्रद्धा और भक्ति आपको सबके दिलों में खास जगह दिलाती हैं। आप सदा स्वस्थ रहे। प्रणाम आपको

loading...