रिपब्लिक TV को बैन कराने की रची जा रही साजिश, स्टिंग ऑप्रेशन में कांग्रेस नेता का सनसनीखेज खुलासा

तस्वीर साभार- रिपब्लिक

मुंबई, 19 अक्टूबर: पिछले कई महीनों से रिपब्लिक टीवी और महाराष्ट्र सरकार के बीच खींचतान चल रही है, इस बीच रिपब्लिक ने कांग्रेस के हेडक्वार्टर से एक स्टिंग ऑपरेशन किया, जिससे पता चला है कि रिपब्लिक को बैन कराने की साजिश रची जा रही है। इसकी जड़ें काफी मजबूत हैं।

रिपब्लिक टीवी ने इस स्टिंग के आधार पर अभी तक हुई कार्रवाई को राजनीतिक षड्यंत्र बताया। यह वीडियो कॉन्ग्रेस हेडक्वार्टर के भीतर की बताई जा रही है। इसमें कॉन्ग्रेस नेता राघवेंद्र शुक्ला बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे रिपब्लिक टीवी को बंद करने के प्रयास उद्धव सरकार की ओर से किए जा रहे हैं।

इस स्टिंग में शुक्ला पहले सीएम ठाकरे की पैरवी करते हैं और फिर दावा करते हैं कि रिपब्लिक टीवी बैन होगा। इसे तय कर लीजिए। उसको बैन होने से कोई नहीं बचा सकता है। इसके बाद स्टिंग करने वाली महिला साफ शब्दों में पूछती है कि मतलब ये सब सरकार की ओर से चल रहा है, तो व्यक्ति कहता है -“हाँ।”

फिर कॉन्ग्रेस नेता बताते है कि उद्धव ठाकरे ने रिपब्लिक टीवी के पीछे पूरी एक टीम लगाई है। उन्हें निर्देश दिए गए हैं कि उन्हें कोई दूसरा काम नही करना है। उसे समझ आना चाहिए कि वो क्या बोलता है।

राघवेंद्र अपनी वीडियो में बताते हैं कि अर्नब गोस्वामी को उनके स्वभाव के कारण टारगेट किया जा रहा है। वह कहते हैं कि अर्नब किसी को कुछ भी समझने की कोशिश नहीं करते। वह (उद्धव ठाकरे) आज सीएम हैं। कुछ तो काबिलियत होगी कि वह मुख्यमंत्री बने। इसके बाद रिपब्लिक भारत के ख़िलाफ़ रणनीति का खुलासा करते हुए शुक्ला कहते हैं कि रिपब्लिक टीवी प्रतिबंधित तो होगा। खुद सुनिए पूरा वीडियो

loading...