तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को लिखा पत्र, नामांकन के बाद आप मुझे कर सकते हैं गिरफ्तार, पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि नामांकन के बाद मुझे आप गिरफ्तार कर सकते हैं व् पूछताछ कर सकते हैं.

बात दरअसल यह है कि हाल ही में पूर्णिया में दलित नेता व् राजद के पूर्व राज्य सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई थी, मृतक नेता की पत्नी ने तेजप्रताप यादव व् तेजस्वी यादव पर न सिर्फ ह्त्या का आरोप लगाया बल्कि नामजद एफआईआर भी दर्ज कराया। इसी मामलें को लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

सीएम नीतीश कुमार को भेजे गए पत्र में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि हाल ही में पूर्णिया में एक सामाजिक, राजनितिक कार्यकर्ता की ह्त्या गई, इस मामलें में मेरे बड़े भाई व् मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

तेजस्वी ने पत्र में लिखा है कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले और दूध का दूध, पानी का पानी हो इसके लिए राष्ट्रीय या अंतराष्ट्रीय एजेंसी से जांच कराने की अनुशंषा की जाय. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी ने लिखा, गृहमंत्री के नाते अगर आप चाहें तो हमें गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए बुला सकते हैं.

आपको बता दें कि बिहार के पूर्णिया में रविवार को 37 वर्षीय दलित नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, बदमाशों ने उनके घर पर गोली मारी, शक्ति मलिक ने एक वीडियो के माध्यम से आरोप लगाया था कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने रानीगंज सीट से पार्टी का टिकट देने के एवज में उनसे 50 लाख रुपए का डोनेशन माँगा था। रविवार को तड़के सुबह 3 बजे मास्क पहने 3 अपराधी उनके घर में घुसे और उनकी गोली मार कर हत्या कर दी। उस समय घर में सिर्फ उनकी पत्नी, बच्चे और एक ड्राइवर थे। उन्हें सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।