तान्हाजी, केदारनाथ समेत बॉलीवुड की कई फ़िल्में दोबारा रिलीज होंगी, कल से खुलेंगे सिनेमाघर

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सभी चीजें ठप हो गई थी, इसका असर बॉलीवुड में भी देखने को मिला, फिल्मों की सूटिंग पर ब्रेक लग गया तो वहीँ सिनेमा हॉल में भी ताले लटक गए, हालाँकि अब सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत गृहमंत्रालय ने दे दी है, मार्च से बंद सिनेमाघर 15 अक्टूबर 2020 से फिर खुल जायेंगें।

गाइडलाइन के मुताबिक, सिनेमा तो खुलेंगें लेकिन 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही टिकट बिक्री की अनुमति दी, ऐसे में तान्हाजी, केदारनाथ समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि थियेटर्स के खुलने के बाद इस हफ्ते तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ, थप्पड़ जैसी फिल्में रिलीज होंगी।

आपको बता दें कि जो फ़िल्में दोबारा रिलीज होंगी उनमें सबसे ज्यादा कमाई केदारनाथ कर सकती है क्योंकि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनय किया है, हालाँकि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे, ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि सुशांत को सिनेमाहाल में देखने का मौका लोग गँवायेंगें नहीं। उल्लेखनीय है की केदारनाथ 2018 में रिलीज हुई थी.

loading...