सुशांत केस: कातिलों की मुश्किलें बढ़ीं, सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज बन सकते हैं CBI गवाह!

मुंबई, 1 अक्टूबर: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही जांच में उनके हाउस पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज गवाह बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों धारा 164 के तहत CBI को अपना बयान दर्ज करा सकते हैं।

रिपब्लिक के मुताबिक, पिठानी फिलहाल CBI के रडार पर हैं और अधिकारियों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। वह 14 जून को मुंबई के उस बांद्रा फ्लैट में थे जब सुशांत की मौत हुई थी। CBI से पूछताछ के दौरान केवल पिठानी ने ही खुलासा किया था कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले 13 जून को उनके फ्लैट पर बाहर से कुछ लोग आए थे।

साथ ही पिठानी ने CBI को दिए अपने बयान में दावा किया था कि सुशांत अपनी मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे। होश में आने के बाद, उन्होंने कहा कि ‘मुझे मार दिया जाएगा’ और इसके एक हफ्ते बाद ही उनकी मौत हो गई।

पिठानी ने अपने बयान में ये भी बताया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत की लिव-इन-गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनका लैपटॉप और अन्य उपकरणों के साथ घर छोड़कर चली गई थी। सुशांत की मौत के समय घर में उनके स्टाफ दीपेश सावंत और कुक नीरज भी थे। दोनों से CBI पूछताछ कर चुकी है और अब उनसे दोबारा पूछताछ हो सकती है।

loading...