सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की करणी सेना भी पहुँची निकिता तोमर के घर, किया ये बड़ा ऐलान!

एकतरफा प्यार में पगलाए तौसीफ ने परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी, घटना फरीदाबाद के बल्लबगढ़ की है। फरीदाबाद पुलिस ने इस मामलें के मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है, इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के लोग भी गुरुवार ( 29 अक्टूबर, 2020 ) को दिवंगत निकिता तोमर के परिवार से मिलने बल्लबगढ़ अपना सोसाईटी पहुंचे, इस दौरान करणी सेना ने कहा कि हिंदुस्तान में अब कोई लव-जिहाद नहीं होगा, करणी सेना बर्दाश्त नहीं करेगी।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना हरियाणा अध्यक्ष संजय सिंह चौहान के साथ हजारो करणी सैनिकों ने एक ही मांग की हमें खून के बदले खून चाहिए, डॉक्टर संजय सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सरकार से मांग की कि आरोपियों को फांसी दो हमारी एक ही मांग है, जब सब सबूत के साथ सीसीटीवी में कैद है तो देर किस बात की आरोपियों को फांसी दी जाए और अगर फांसी नहीं दी गई तो करणी सेना उग्र आंदोलन करेगी हरियाणा में।

आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ने निकिता मर्डर केस की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि, हम देखेंगे कि 2018 में जो मुकदमा रद्द हुआ था क्यों हुआ था, हो सकता है कि आरोपी के परिवार ने मुकदमा वापस लेने के लिए पिता पर दबाव बनाया हो। आरोपी का ताल्लुक कांग्रेस से है।